Salman Khan के गाने ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर मचा दिया तहलका, जैकलीन फर्नांडीज के साथ दिखा एक्टर का रोमांटिक अंदाज

9 months ago 563

नई दिल्ली। लॉकडाउन के चलते काफी समय से दर्शको को बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की किसी भी फिल्म की कोई खास खबर सुनने को नही मिल रही थी।लेकिन फैंस की बेसब्री का बांध उस समय टूट गया जब सोशल मीडिया पर उनका एक गाना रिलिज हो गया। जिसनें आते ही सोशल मीडियापर तहलका मचा दिया है। फुल सॉन्ग 'तेरे बिना (Tere Bina)' रिलीज कर दिया गया है। इस गाने के रिलिज होते ही इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा रहा है। फैंस को सलमान खान (Salman Khan) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का यह रोमांटिक अवतार खूब पसंद आ रहा है।

सलमान खान ने अपने नए गाने के रिलीज होने की जानकारी ट्वीट करके दे दी थी। और इसके साथ ही उन्होंने गाने का यूट्यूब लिंक भी शेयर किया है। गाना फैंस को काफी पसंद आया है। अब तक इस गाने को रिलिज होने के 25 मिनट बाद ही तकरीबन 2 लाख बार देखा जा चुका है.।

सॉन्ग 'तेरे बिना' सलमान खान द्वारा निर्देशित और उनकी आवाज में गुनगुनाया गया यह गाना उनके दोस्त अजय भाटिया ने कंपोज किया है और इसे शब्बीर अहमद ने लिखा है।

आपको बात दें कि सलमान खान (Salman Khan) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) पर फिल्माया गया यह गाना उनके पनवेल फार्महाउस में शूट किया था। दोनों का रोमांटिक अंदाज लोगों के दिलों पर छा चुका है।

Read Entire Article