NFDB Recruitment 2021: प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना के तहत इंटरशिप का मौका, आवेदन 21 अप्रैल से शुरू

6 days ago 1

NFDB Recruitment 2021: राष्ट्रीय मात्स्यिकी विकास बोर्ड (NFDB) ने इंटर्नशिप के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र उम्मीदवार 21 मई 2021 तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। NFDB Recruitment 2021 Notification बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। आवेदन करने से पूर्व उमीदवार को पात्रता संबंधी सभी जरुरी जानकारी के लिए विस्तृत अधिसुचना जरूर पढ़ लेनी चाहिए। विस्तृत अधिसूचना का डाइरेक्ट लिंक patrika.com के पेज पर भी उपलब्ध है।

Click Here For Official Notification

Click Here For More Govt Jobs

राष्ट्रीय मात्स्यिकी विकास बोर्ड (NFDB), मत्स्य पालन विभाग, मत्स्य पालन, पशुपालन और डेयरी विभाग ने PMMSY को तकनीकी सहायता के लिए नोडल एजेंसी के रूप में कार्य करने हेतु स्नातक / स्नातकोत्तर डिग्रीधारी युवाओं के लिए इंटर्नशिप कार्यक्रम की पेशकश की है। राष्ट्रीय मत्स्य विकास बोर्ड, हैदराबाद में प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना (पीएमएमएसवाई) के तहत इंटर्नशिप के लिए 21 अप्रैल से आवेदन कर सकते हैं।

रिक्तियों का विवरण
इंटर्न: 16 पद

Read More: फायरमैन, लैब टेक्नीशियन और फार्मासिस्ट के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, जल्द करें अप्लाई

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा।

पात्रता
किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से संबंधित विषय में यूजी या पीजी डिग्री उत्तीर्ण होना जरुरी है। आवेदन भारत का नागरिक होना चाहिए।

Read More: भारत सरकार के जनजातीय मंत्रालय में निकली 3479 पदों पर भर्तियां, जल्द करें अप्लाई

ऐसे करें अप्लाई
इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 21 मई 2021 तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार शैक्षणिक योग्यता, अनुबंध II और अनुलग्नक III की स्वयं सत्यापित प्रतियों के साथ अनुबंध- I में निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन भेज सकते हैं। आवेदन फॉर्म वाले लिफाफे पर "PMMSY के इंटर्नशिप प्रोग्राम के लिए आवेदन लिखा जाना चाहिए।

आवेदन का पता :
The Chief Executive, NFDB, Fish Building, Pillar No.235, PVNR Expressway, SVP NPA Post, Rajendra Nagar, Hyderabad 500052,

Read Entire Article