रेखा, जया और हेमा का बाद अमिताभ बच्चन की पत्नी बनेंगी नीना गुप्ता, नयी फिल्म की पढ़ें पूरी डिटेल

6 days ago 5
 बॉलीवुड अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की किस्मत इस समय बुलंदियों पर हैं क्योंकि उन्हें अपनी आगामी फिल्म 'गुडबाय' के सेट पर महान अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ अपना 25 वां जन्मदिन मनाने का मौका मिला था। एक्ट्रेस  रश्मिका मंदाना ने अपने जन्मदिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। फोटोज में रश्मिका के साथ अमिताभ बच्चन को भी देखा जा सकता हैं। उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था लेकिन रश्मिका बिना मास्क के कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। विकास बहल की फिल्म के लिए अभी कास्ट में अमिताभ और रश्मिका का नाम फाइनल हुआ था, अब ताजा जानकारी के अनुसार फिल्म में नीना गुप्ता की एंट्री होने जा रही हैं। फिल्म में नीना का महत्वपूर्ण रोल होगा। 

इसे भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा और अमिताभ बच्चन के बाद अब सोनू सूद भी शामिल हुए टीकाकरण की रेस में... 

 
फिल्म गुडबाय में अमिताभ बच्चन एक पिता की भूमिका में नजर आएंगे और उनकी बेटी का किरदार रश्मिका मंदाना निभा रही हैं। अब फिल्म में नीना गुप्ता भी शामिल हो गयी हैं। फिल्म में नीना अमिताभ बच्चन की पत्नी की भूमिका निभाएंगी। नीना और अमिताभ की पति-पत्नी की भूमिका वाली यह पहली फिल्म है।  

इसे भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा ने पूरी की अपनी फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा!’ की शूटिंग

अमिताभ बच्चन से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन ने ही नीना गुप्ता का नाम निर्माताओं को सुझाया। एक समय में अभिताभ बच्चन ने कई जया पर्दा, रेखा, हेमा मालिनी जैसी सुपरस्टार्स के साथ काम किया है लेकिन अब फिल्मी सेट पर यह एक्ट्रेस उस तरह से एक्टिव नहीं हैं। फिल्म के सेट पर उस माहौल को बिग बी काफी मिल करते हैं। बीते  समय में नीना गुप्ता ने भी अपने दम पर इंडस्ट्री में शानदार नाम कमाया है। नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन की सह कलाकार भी रह चुकी है ऐसे में नीना गुप्ता का नाम फिल्म के लिए फाइनल किया गया है।  
 
आप पहली बार पड़े पर्दे पर नीना गुप्ता और अमिताभ बच्चन की जोड़ी को एक पति-पत्नी की भूमिका में देखेंगे। दोनों की केमिस्ट्री कैसी होती है यह देखने के लिए फिल्म की रिलीज तक इंतजार करना होगा। 
 
फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता एकता कपूर ने एक बयान में कहा, “गुडबाय एक बेहद खास विषय है जिसमें समान माप में भावना और मनोरंजन है। यह एक ऐसी कहानी है जिससे हर परिवार की पहचान होगी। मैं बच्चन के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं और रश्मिका मंदाना को इस खूबसूरत फिल्म में प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित हूं! ”


View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

Read Entire Article