'मैंने प्यार किया' के बाद Bhagyashree ने कर ली थी शादी, फैंस का गुस्सा फूटा उनके पति पर

6 days ago 2

मुंबई। फिल्म 'मैंने प्यार किया' ( Maine Pyaar Kiya Movie ) को अपने जमाने में जितना प्यार मिला, उतना शायद ही किसी फिल्म और इसके कलाकारों को मिलता होगा। प्रेम कहानी पर आधारित इस फिल्म ने सलमान खान ( Salman Khan ) और भाग्यश्री ( Bhagyashree ) की जिंदगी बदल दी थी। देश में स्टार के नाम पर सबकी जुबां पर इन दोनों का ही नाम था। हर स्टार को करियर के लिए इसी तरह की जबरदस्त शुरूआत की उम्मीद होती है। वो इसलिए कि ऐसी सफलता के बाद काम खुद चलकर आता है। हालांकि एक्ट्रेस भाग्यश्री ने इससे एकदम उलट किया। उनके जन्मदिन पर आइए जानते हैं उनके करियर के बारे में:

यह भी पढ़ें : शादी के दिन करीना को दिखाकर सैफ अली ने अमृता को भेजा था खत,दौड़ी चली आईं सारा

जल्द शादी पर चौंके फैंस
भाग्यश्री ने 19 साल की उम्र में 'मैंने प्यार किया' से फिल्मी करियर शुरू किया। इसकी सफलता के बाद एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला फैसला लेते हुए एक्टर हिमालय दासानी से विवाह रचा लिया। भाग्यश्री के फैंस के लिए ये एक झटके जैसा था। पिछले महीने दिए एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने अपनी शादी और करियर को लेकर बातचीत की। भाग्यश्री ने बताया कि मैंने बहुत ही रूढ़िवादी जीवन जीया। मेरे लिए जीवन का मतलब शादी करना और परिवार को संभालना था। अब जब मैं पीछे की तरफ देखती हूं, मुझे महसूस होता है कि मैंने 'मैंने प्यार किया' की सफलता को अच्छी तरह से एंजॉय भी नहीं किया था। लेकिन अब मैंने इसे स्वीकार करना सीख लिया है। जब मैं बाहर जाती हूं तो आज 30 साल के बाद भी लोग मुझे पहचानते हैं। मुझे लगता है कि मुझ पर कृपा है।

'जो किया उस पर पछतावा नहीं'

भाग्यश्री ने आगे कहा कि जब उन्होंने डेब्यू किया था तब वह महज 19 साल की थीं और नहीं समझती थी कि लोग इंडस्ट्री में बने रहने के लिए पूरा जीवन कितना संघर्ष करते हैं। मुझे वो सब मेरी पहली फिल्म से मिल गया था। हालांकि एक समय ऐसा था जब वह सिर्फ शादी करना चाहती थीं और परिवार को संभालना चाहती थीं। वे कहती हैं कि उनके जीवन के निर्णयों पर अब उन्हें कोई पछतावा नहीं है। वह अपने जीवन से खुश हैं।

यह भी पढ़ें : सैफ अली खान की पहली शादी में 11 साल की बच्ची थीं करीना, अब हैं उनके 2 बच्चों की मां

'पति को भला-बुरा कहते थे फैंस'

भाग्यश्री ने अपनी शादी का लेकर एक रोचक किस्सा इस बातचीत में शेयर किया। उन्होंने कहा कि जब मेरी और हिमालय की शादी हुई थी तो निश्चित रूप से फैंस ने उन्हें मुझे बॉलीवुड से गायब करने के चलते श्राप दिया होगा। हर कोई उन्हें भला-बुरा कहता था। मैं उस समय सोचती थी कि केवल मैं ही थी जो उस समय उनसे प्यार करती थी।

आने वाली हैं दो फिल्में

भाग्यश्री को 'मैनें प्यार किया' के अलावा 'पायल','जननी', कैद में है बुलबुल','हमको दिवाना कर गए', 'त्यागी' जैसी फिल्मों में देखा गया। इसके अलावा कुछ ऐसी फिल्मों में भी काम किया जिनके नाम भी लोग नहीं जानते। उनकी अपकमिंग फिल्मों में कंगना रनौत स्टारर 'थलाइवी' और प्रभास के साथ 'राधे श्याम' शामिल है।

Read Entire Article