कोरोना वायरस महामारी का संकट अभी टला नहीं है: योगी आदित्यनाथ

6 days ago 2
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि कोरोना वायरस महामारी का संकट अभी टला नहीं है और इसकी रोकथाम के लिये निर्धारित प्रोटोकॉल का हर हाल में पालन सुनिश्चित किया जाए। राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री ने कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम और प्रबन्धन की समीक्षा करते हुए कहा, अभी कोरोना का संकट टला नहीं है, इसलिये हर प्रकार की सावधानी बरती जाए।

कोविड संक्रमण को नियंत्रित करने की प्रदेश सरकार की कार्ययोजना कारगर सिद्ध हो रही है। सर्विलांस अभियान के अन्तर्गत उत्तर प्रदेश की 24 करोड़ जनसंख्या में से लगभग 18.30 करोड़ लोगों का हालचाल जाना गया है: ACS, सूचना, श्री @navneetsehgal3 जी @sanjaychapps1 @ShishirGoUP

— Government of UP (@UPGovt) February 23, 2021 इसकी रोकथाम के लिए निर्धारित प्रोटोकॉल का अनुपालन हर हाल में सुनिश्चित किया जाए। योगी ने सभी जिलाधिकारियों को एकीकृत कमांड एवं नियंत्रण केंद्रों में तथा कोविड अस्पतालों में पहले की ही तरह सुबह और शाम को बैठक आयोजित कर स्थिति की समीक्षा करने के निर्देश दिये। साथ ही सभी कार्यालयों में स्थापित कोविड सहायता डेस्क के सुचारू संचालन के भी निर्देश दिये। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में कोविड टीकाकरण जारी है। इसके लिए निर्धारित दिशा-निर्देशों का पालन सुनिश्चित किया जाए। टीकाकरण के कार्य में तेजी लायी जाए।
Read Entire Article