इंदौर में डर है कि कल क्या होगा, अस्पताल भरे हुए हैं, दवा नहीं है: कैलाश विजयवर्गीय

6 days ago 1
देश में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मध्यप्रदेश में भी संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। राज्य में इंदौर सबसे ज्यादा प्रभावित है। कोरोनावायरस की वजह से यहां का स्वास्थ्य सुविधाओं पर अच्छा खासा असर पड़ा है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा कि इंदौर में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी देखी जा रही है। इसके अलावा ऑक्सीजन की भी भारी कमी है। कमी को ध्यान में रखते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट के जरिए जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधियों को नसीहत दी है।

मैं इंदौर के सभी राजनैतिक दलों के जनप्रतिनिधियों और जिला प्रशासन के अधिकारियों से निवेदन करता हूँ कि इंदौर में डर है, हॉस्पिटल भरे हुए है, दवा नहीं है, ऑक्सीजन की कमी है, कल क्या होगा!

एक साथ बैठकर इंदौर को विश्वास दिलाये और निर्णय ले अनिर्णय किसी भी काम के लिए अच्छा नहीं होता।

— Kailash Vijayvargiya (@KailashOnline) April 7, 2021 भले ही कैलाश विजयवर्गीय बंगाल चुनाव में व्यस्त हैं लेकिन उनका ध्यान अपने शहर इंदौर पर भी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं इंदौर के सभी राजनैतिक दलों के जनप्रतिनिधियों और जिला प्रशासन के अधिकारियों से निवेदन करता हूँ कि इंदौर में डर है, हॉस्पिटल भरे हुए है, दवा नहीं है, ऑक्सीजन की कमी है, कल क्या होगा! एक साथ बैठकर इंदौर को विश्वास दिलाये और निर्णय ले अनिर्णय किसी भी काम के लिए अच्छा नहीं होता। उन्होंने आगे लिखा कि मेरे मित्र उद्योगपति श्री संजय अग्रवाल जी ने कोविड के दौरान अस्पतालों में ऑक्सीजन गैस खत्म होने पर, अपना उत्पादन कम कर 600 सिलेंडर हॉस्पिटल को रोज नि:शुल्क देना तय किया है। संजय अग्रवाल जी के द्वारा किए जा रहे इस मानवीय कार्य के लिए मैं उनकी सराहना करता हूं।
Read Entire Article