सपनों, आशाओं और महत्वाकांक्षाओं की अनसुनी कहानी कलर्स उडारियाँ के साथ शुरू करने के लिए तैयार

1 month ago 678

 शो का निर्माण प्रतिभाशाली कलाकार युगल सरगुन मेहता और रवि दुबे द्वारा किया गया, यह शो 15 मार्च से शुरू होगा और प्रत्येक सोमवार-शनिवार को शाम 7:00 बजे प्रसारित होगा।

कमजोर वास्तविकता की इस दुनिया में, हम अपने शक्तिशाली सपनों के लिए संघर्ष कर रहे हैं। लेकिन केवल एक सपने को पूरा करने के लिए एक मजबूत इच्छा उपयोगी है? क्या होता है जब पूरा परिवार पीढ़ियों के लिए एक ही सपने पर भरोसा करता है और चाहता है कि यह एक दिन सच हो जाए?

कलर्स के नए खूबसूरत प्रस्ताव, उडारियाँ पॉवर्ड वॉय कोलगेट और सुहाना मसाला द्वारा आशा, प्रेम, महत्वाकांक्षा और सपनों की एक कहानी प्रस्तुत की गई है। कहानी मध्य पंजाब में होती है और संधू परिवार की यात्रा का पता चलता है जो कनाडा जाने का सपना देख रहे हैं। ड्रीमयाटा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह शो 15 मार्च से शुरू होगा और सोमवार-शनिवार शाम 7:00 बजे कलर्स पर ही प्रसारित होगा।

Priyanka Choudhary as Tejo, Producer Sargun Mehta, Isha Malviya as Jasmine and Ankit Gupta as Fateh at the launch of COLORS’ Udaariyaan. 

कई पीढ़ियों से संधू परिवार के अधूरे सपने अब उनकी बेटियों के हाथ में हैं। उडारियाँ, तेजो (प्रियंका चौधरी) और जैस्मीन (ईशा मालवीय) के दो मुख्य पात्र चाक और पनीर दोनों हैं। हालांकि तेजो अपनी पंजाबी संस्कृति में गहराई से निहित है और एक दिन एक प्रोफेसर बनना चाहता है, जैस्मीन को लगता है कि वह यहां से नहीं है।

वह दृढ़-निश्चयी, दृढ़ इच्छाशक्ति वाली है, और वह अपनी इच्छा के अनुसार अपनी किस्मत को मोड़ना चाहती है! जैस्मीन, जो बहुत महत्वाकांक्षी है, कनाडा जाना चाहती है और किसी से शादी करना चाहती है जो इस सपने को सच कर देगा। जैस्मिन की यह चमकती महत्वाकांक्षा संधू परिवार की गतिशीलता को बदल देती है और उनकी नियति आखिरकार आकार ले लेती है।

Isha-Malviya-as-Jasmine-at-the-launch-of-COLORS-Udaariyaan

फतेह (अंकित गुप्ता), जो ईमानदार और दिल से रोमांटिक है, प्रवेश करता है, वह जैस्मीन के साथ गहराई से प्यार करता है लेकिन वह नहीं जानता कि उसे अपनी भावनाओं को कैसे व्यक्त किया जाए। तेजो, जैस्मीन और फतेह के जीवन का अंतर्संबंध है, जो उनके सपनों को पूरा करने के लिए अपनी यात्रा शुरू करते हैं। यह देखा जाना बाकी है कि जैस्मीन के सपने कैसे सच होते हैं और क्या होता है जब तेजो जैस्मीन और फतेह की महत्वाकांक्षाओं में फंस जाती है।

शो के बारे में बात करते हुए, हिंदी मास एंटरटेनमेंट और किड्स टीवी नेटवर्क, वायकॉम 18 के प्रमुख, नीना एलाविया जयपुरिया ने कहा, “कलर्स में, हम हमेशा यादगार और प्रासंगिक कहानियां बनाकर अपने दर्शकों का मनोरंजन करने की कोशिश करते हैं।

हमारे शक्तिशाली फिक्शन और नॉन-फ़िक्शन शो के माध्यम से, हम लगातार प्रीमियम किस्म की सामग्री पेश कर रहे हैं और इस दिशा में हमारा नया प्रयास हमारा नया शो उडारियाँ है। पंजाबी स्वाद, संबंधित चरित्र और भारतीय सपनों का प्रतिबिंब निश्चित रूप से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करेगा।”

शो की अवधारणा पर बात करते हुए, वायकॉम 18 की चीफ़ कन्टेंट ऑफ़िसर मनीषा शर्मा ने कहा, “ये एक ऐसे परिवार के जीवन के क्षण हैं जो कनाडा जाने का सपना देखते थे, और अब उनकी बेटियां, तेजो और जैस्मीन भी सपने देख रही हैं। यह शो पंजाब का असली स्वाद लाने वाला है

और वास्तविक प्रामाणिकता लाने के लिए हमने चंडीगढ़ में शो का सेट तैयार किया है। हमें सरगुन मेहता और रवि दुबे की प्रतिभाशाली अभिनेता-निर्माता जोड़ी के साथ सहयोग करने में खुशी हो रही है जिन्होंने इस कहानी को जीवंत किया। हमारी तरह, हमें उम्मीद है कि दर्शकों को संधू परिवार की यह अनसुनी यात्रा पसंद आएगी।”

ड्रीमयाटा एंटरटेनमेंट के निर्माता सरगुन मेहता ने कहा, “एक अभिनेत्री के रूप में एक सफल करियर के बाद, रवि और मैं दोनों ही निर्माता बनने के हमारे छोटे सपने को देखकर चकित थे और हम इसे बनाने के लिए उदयन से बेहतर शो नहीं मिला।

सच हो। यह एक बहुत ही खास अहसास है और इसलिए हम पिछले कुछ महीनों से उस प्रोजेक्ट पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं और आखिरकार यह सफल हो गया है। हमने वास्तव में कुछ शानदार चरित्र बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है और अब हम खुश हैं कि दर्शकों को अब उन्हें देखने को मिलेगा।”

रवि दुबे ने आगे कहा, “पंजाब के मध्य भाग में होने वाली इस कहानी में, एक परिवार की कनाडा में प्रवास करने की तीव्र इच्छा है, जो उनके भाग्य को निर्धारित करता है, उदयन में है। तेजो, जैस्मीन और फतेह बहुत ही दिलचस्प किरदार हैं और उनकी यात्रा दर्शकों का ध्यान जरूर खींचेगी। उडारियाँ को वापस जीवन में लाने का श्रेय मैं सरगुन को दूंगा और इस असाधारण काम को करने के लिए हम दोनों को उस पर गर्व है। पिछले कुछ वर्षों में, सरगुन और मुझे दर्शकों से बहुत प्यार मिला है और मुझे उम्मीद है कि वे हमारी नई भूमिका को भी पसंद करेंगे।”

फतेह का किरदार निभाने वाले अंकित गुप्ता ने कहा, ‘फतेह का किरदार बहुत दिलचस्प है। वह पेशे से एक मुक्केबाज है लेकिन बाहर से वह सख्त दिखता है लेकिन दिल से वह पूरी तरह से रोमांटिक है। उसके मन में जैस्मिन के लिए प्यार है और वह उसे जीतने के लिए किसी भी स्तर तक जा सकती है। इस किरदार में आने के लिए मुझे अपनी बॉडी बनानी थी, फिट होना था और अपनी पंजाबी बोली को बेहतर बनाना था। मुख्य अभिनेता के रूप में यह मेरा पहला शो है, मैं कलर्स, रवि दुबे, और सरगुन मेहता का शुक्रगुजार हूं, उन्होंने उडारियाँ में भाग लेने के लिए, इस शानदार यात्रा को शुरू करने के लिए इससे बेहतर भूमिका नहीं मिल सकती थी।”

तेजो की भूमिका निभाने वाली प्रियंका चौधरी ने कहा, “तेजो एक सरल और परिपक्व लड़की है और वह अपने विचारों में दृढ़ है और अपने परिवार से प्यार करती है। वह अपनी बहन जैस्मीन और अन्य लोगों से अलग है लेकिन वह पंजाब में रहना चाहती है। मुझे तुरंत इस किरदार से प्यार हो गया और मैं तुरंत उसे न्याय दिलाने के लिए तैयार हो गया। मुझे उदयन में शामिल होने और फिर से कलर्स के साथ काम करने में बहुत अच्छा लगता है। मुझे उम्मीद है कि हम इस शो से बहुत सारे करतब करेंगे और अपने दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। ”

जैस्मीन के रूप में टीवी पर शुरुआत करने वाली ईशा मालवीय ने कहा, “यह मेरे लिए एक स्वप्निल शुरुआत है। कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो के लिए रवि और सरगुन मेहता जैसे निर्माताओं के साथ काम करना किसी भी अभिनेता के लिए एक वास्तविक आशीर्वाद है और मैं इससे अधिक नहीं माँगना चाहती! एक अत्यधिक प्रासंगिक कहानी, समृद्ध चरित्र और शानदार अवधारणाओं के साथ, उदारण निश्चित रूप से दर्शकों को प्रसन्न करेगा। मुझे मेरा किरदार जैस्मिन पसंद है, जो सनकी और महत्वाकांक्षी है, और वह जो चाहती है उससे पाने से नहीं डरती। उसकी चंचल प्रकृति निश्चित रूप से दिल जीत लेगी और मैं दर्शकों से मिलने और उसकी कहानी का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं!”

चैनल का अभियान कनाडा के लिए पंजाब के प्यार और वहां रहने के लिए लोगों की आकांक्षाओं पर आधारित है। इन तीन मुख्य पात्रों को एक दिलचस्प संगीतमय तरीके से एक अनूठा परिचय देने के प्रयास में, चैनल ने रैप गुरु, बादशाह को एक संगीत वीडियो के लिए काम पर रखा है। शो के कलाकार के साथ उनके द्वारा प्रदर्शित संगीत वीडियो पहले ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 8 मिलियन से अधिक विचारों के साथ शहर में चर्चा का विषय बन गया है। चैनल हिंदी समाचार, हिंदी फिल्मों, हिंदी संगीत, बच्चों और क्षेत्रीय शैलियों में 9-दिवसीय टीवी अभियान की योजना भी बना रहा है। लोगों को पंजाब का स्वाद देने के लिए टीवी योजना के हिस्से के रूप में, बादशाह के संगीत वीडियो और शो के मजेदार पहलुओं पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। इसके अलावा, सच्चे प्रशंसकों और कलर्स गोल्डन पेटल क्लब के सदस्यों के लिए, लॉन्च के दिन एक विशेष डिजिटल कार्यक्रम बनाने की योजना है, जिसमें शो के कलाकारों और पंजाब में सेट पर अंतिम कुछ क्षणों की विशेषता है। डिजिटल मोर्चे पर, प्रभावशाली आउटरीच के साथ, तीन-भाग वीडियो श्रृंखला भी दिखाई जाएगी जिसमें वास्तविक लोगों की प्रशंसापत्र कहानियां और उनके सपने शामिल होंगे।

संधू परिवार से मिलने के लिए तैयार हो जाएं क्योंकि उनके कनाडा जाने के सपने को पूरा करने की तलाश शुरू हो गई है।

Read Entire Article