राहुल वैद्य 16 साल पहले भी ट्रॉफी के करीब आकर हारे थे

1 week ago 656

बिग बॉस 14 का फिनाले रविवार शाम हो चुका है और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इस शो की विनर बनकर उभरी हैं. वहीं सिंगर राहुल वैद्य एक बार फिर एक बड़े रियलिटी शो में रनर अप बनकर रह गए. जी हां, यह पहली बार नहीं है जब राहुल वैद्य किसी शो में विनिंग ट्रॉफी के इतने करीब आकर हारे हों. ऐसा उनके साथ पहले भी हो चुका हैं. ये बात है साल 2005 की जब इंडियन आइडल सीजन 1 में राहुल वैद्य सेकंड रनर अप बने थे.

शुक्रिया. धन्यवाद. شکران. Thank you.

To all the fans for your consistent love, support & votes. Dil se, SHUKRIYA ♥#TeamRKV #RahulVaidya #BiggBoss14 #BiggBoss2020 #AbScenePaltega #colorstv @ColorsTV @BiggBoss @justvoot @VootSelect pic.twitter.com/uTPM1lbDXD

— RAHUL VAIDYA RKV (@rahulvaidya23) February 21, 2021

साल 2004-2005 में आए इंडिया आइडल सीजन 1 ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और हमें देश के कुछ बेहतरीन यंग सिंगर्स से मिलवाया था. इस शो से अभिजीत सावंत और अमित साना को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी. लेकिन राहुल वैद्य भी इस शो का अहम हिस्सा रहे थे और उस समय राहुल के भी खूब चर्चे हुए थे. राहुल वैद्य अपनी आवाज के जादू से शो में आने वाले मेहमानों को काफी बार खुश कर चुके थे. हालांकि अंत में वह ट्रॉफी नहीं जीत पाए थे.

इस शो में राहुल वैद्य फिनाले में पहुंचे थे लेकिन अभिजीत सावंत विजेता बने थे. वहीं अमित साना रनर अप रहे थे. राहुल को शो में तीसरा स्थान मिला था. इसके बाद राहुल वैद्य ने रियलिटी शो जो जीता वही सिकंदर में हिस्सा लिया था और इस शो में वह फाइनल में आने के बाद हार गए थे. इसके बाद अब बिग बॉस में भी उनके साथ जीत नहीं लगी.

हालांकि साल 2010 में आए म्यूजिक रियलिटी शो म्यूजिक का मुकाबला में राहुल वैद्य ने शंकर महादेवन की टीम में जगह बनाई थी. इसमें उनके साथ शारिब सबरी, नीति मोहन और संजीव कुमार झा थे. यह टीम शो की विजेता रही थी. बता दें कि राहुल वैद्य ने आजतक से बातचीत में कहा है कि वह बिग बॉस का हिस्सा बनकर खुश हैं. हार जीत तो लगी ही रहती हैं लेकिन उन्होंने इस शो का हिस्सा बनकर बहुत कुछ सीखा भी.

Read Entire Article